Follow Us

Birthday Greeting Cards For Your Boyfriend

अपने प्रेमी के लिए जन्मदिन की बधाई कार्ड

क्या आपको कोई सही कार्ड नहीं मिल रहा है और दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहा है, लेकिन जब आप अपने प्रेमी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजना चाहते हैं, तो फ्रीज करें? क्या आपके लिए सही जन्मदिन का ग्रीटिंग कार्ड, शब्द या भाव हैं और एक रिक्त रेखा खींचते रहते हैं? झल्लाहट मत करो; हमें आपके ब्यू के जन्मदिन कार्ड को पूर्ण बनाने के लिए कुछ बेहतरीन सलाह मिली है।

मजेदार जन्मदिन कार्ड:

हर कोई एक अच्छी हंसी प्यार करता है। अपने कार्ड में हल्के और मजाकिया लहजे को रखना एक अत्यधिक दुखी भावना से बचने का एक अच्छा तरीका है। अपने लड़के को उसके जन्मदिन के लिए एक अजीब कार्ड के साथ टाँके में रखें। यदि आप लंबे समय से एक साथ हैं, तो इसमें कोई संदेह नहीं है, कई हंसी और चुटकुले साझा किए हैं। एक जन्मदिन ग्रीटिंग कार्ड चुनें जो आपके प्रेमी को न केवल जन्मदिन की शुभकामनाएं देगा, बल्कि उसे एक हंसी देगा जो वह नहीं भूलेगा। एक मज़ेदार जन्मदिन कार्ड लेने के लिए कोई नियम नहीं है, लेकिन अगर यह आपको हँसाता है, तो संभावना है कि आपके लड़के को इसमें से एक किक भी मिल जाएगी।


नाम के साथ जन्मदिन कार्ड:

आपका नाम एंड आपका फोटो के साथ बर्थडे कार्ड एडिट करना. क्या आप को पता हे आप ऑनलाइन भी आपके लवर को बर्थडे विश कर शकते हे. ऑनलाइन बहुत साडी वेबसाइट हे जिसमे आप इमेजेज एडिट कर शकते हे.

आपको गूगल से ही बहुत साडी वेबसाइट मिल जय गई. जे से मुझे भी एक साइट मिले हे जिसमे आप इमेजेज एडिट करशकते हे. https://www.birthdayphotoframes.com/ ये हे वो साइट.

और भी मुझे साइट मिले थी जिसमे आप बर्थडे कार्ड एडिट कर शकते हे. http://www.writenamepics.com/ तो आप भी ये साइट में से कार्ड एडिट कर शकते हे.


ग्रीटिंग कार्ड विशेष रूप से अपने प्रेमी के लिए:
क्या आपका लड़का कारों को पसंद करता है? कुत्ते की? कलाकृति? अपने ब्यू की विशेष रुचि पर ध्यान दें और जन्मदिन का ग्रीटिंग कार्ड चुनें जो उसके शौक और गतिविधियों पर प्रकाश डालता है। यह जन्मदिन कार्ड अतिरिक्त विशेष हो सकता है अगर यह एक शगल है जिसे आप एक साथ आनंद लेते हैं। किसी भी तरह से, अपने प्रेमी के हितों के लिए आपका ध्यान अपने आप में एक महान जन्मदिन का उपहार हो सकता है। एक और महान वैयक्तिकरण एक फोटो ग्रीटिंग कार्ड है। आप दोनों की अपनी पसंदीदा तस्वीर चुनें और उसे एक प्यारा और अनोखा कार्ड बनाएं जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा।

रोमांटिक कार्ड

आप न केवल अपने लड़के को जन्मदिन की शुभकामना देना चाहते हैं, बल्कि आप एक अच्छा, मीठा रोमांटिक नोट भी शामिल करना चाहते हैं। सबसे पहले, एक कार्ड चुनें जो बहुत विद्वान नहीं है। जन्मदिन एक हल्का, मजेदार समय होता है और यह आपकी गहरी, सबसे रोमांटिक भावनाओं के लिए सबसे अच्छी जगह नहीं हो सकती है। और ज्यादातर लोग विशेष रूप से अपने जन्मदिन पर अति-भावपूर्ण रोमांटिक भावनाओं के लिए नहीं जाते हैं। इसे सरल और वास्तविक रखें; '' मैं जिस तरह से आपको हँसाता हूँ, उससे प्यार करता हूँ '' मुझे आपकी मुस्कुराहट बहुत पसंद है, '' मैं आपके साथ एक शानदार जन्मदिन बिताने का इंतज़ार नहीं कर सकता '' और आपको अपना सरल और रोमांटिक संदेश मिल जाएगा।



बिल्कुल सही ग्रीटिंग कार्ड

अपने प्रेमी के लिए सही जन्मदिन कार्ड वह है जिसे आप चुनते हैं और आप जानते हैं कि वह प्यार करेगा। सही जन्मदिन की शुभकामनाएं ईमेल या टेक्स्ट संदेश के माध्यम से नहीं आती हैं। आपको अपने जन्मदिन की बधाई को यादगार बनाने के लिए उससे बेहतर करना होगा। आपको समय निकालने की ज़रूरत है, कार्ड निकालें और जन्मदिन की भावना लिखने में कुछ मिनट बिताएं जिसे आप प्रेमी वास्तव में सराहना करेंगे। यह कला का काम नहीं है, बस एक ईमानदार जन्मदिन की इच्छा है जो आपको दिखाती है कि आपने वास्तव में इसे विशेष बनाने के लिए समय लिया है।

अपने प्रेमी के लिए एकदम सही कार्ड चुनने का कोई नियम नहीं है। बस अपनी वृत्ति का पालन करें और आप एकदम सही कार्ड और भाव पाएंगे





Birthday Greeting Cards For Your Boyfriend Birthday Greeting Cards For Your Boyfriend Reviewed by sureshvaja on March 28, 2019 Rating: 5

3 comments

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Widget Recent Post No.